‘बिग बॉस 14’ के बाद अली गोनी के बारे में यह बात जान टूटा रुबीना दिलैक का दिल, कही यह बात

314 Views
Read Time:2 Minute, 25 Second

‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद जब रुबीना दिलैक घर वापस लौटीं तो उन्हें अली गोनी के बारे में एक ऐसी बात पता चली जिससे उनका दिल टूट गया।

‘बिग बॉस 14’ खत्म हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं। शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक भी जश्न में डूबी हैं। हाल ही उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए ट्विटर पर लाइव सेशन रखा और इस दौरान उन्हें अली गोनी के बारे में कुछ ऐसा पता चला, जिससे उनका दिल टूट गया।
जिस अली गोनी को रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में सपॉर्ट किया और उन्हें भाई माना, उनके बारे में एक सच जानकर रुबीना को झटका लगा। ट्विटर पर #AskRubi सेशन के दौरान एक फैन ने रुबीना से पूछा कि क्या उन्हें इस बारे में पता था कि उनके पति अभिनव शुक्ला के अनफेयर इविक्शन के बाद अली गोनी ने उस सिचुएशन का फायदा उठाया?
सवाल था, ‘क्या आपको मालूम है कि जब अभिनव को गलत तरीके से निकाला गया और अलग होते वक्त आप और अभिनव रो रहे थे तो अली गोनी ने बाद में कहा था, ‘मैंने उनको रोने नहीं दिया, दोनों को अलग कर दिया ताकि रुबीना को सिम्पथी वोट ना मिलें?’
इसके जवाब में रुबीना ने कहा, ‘दुख की बात है, लेकिन हां मुझे तब पता चला जब मैं घर से बाहर आई।’
बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ में जैस्मिन भसीन के बेघर होने के बाद रुबीना ने अली को खूब सपॉर्ट किया था। वक्त के साथ दोनों का बॉन्ड और भी मजबूत होता चला गया। जैस्मिन के कारण रुबीना और अली के बीच शुरुआत में काफी मतभेद थे, लेकिन धीरे-धीरे वो भी कम होते चले गए। हालांकि रुबीना अभी भी अली को अच्छा मानती हैं और उनकी तारीफ करती हैं।

0 0

Next Post

‘बंदर मारा गया’: धनोआ ने ऐसे दी थी डोभाल को जानकारी, जानिए बालाकोट स्‍ट्राइक की पूरी कहानी

Fri Feb 26 , 2021
नई दिल्‍ली: बालाकोट एयर स्‍ट्राइक की आज दूसरी वर्षगांठ हैं। हालांकि इस ऑपरेशन को काफी गुप्‍त रखा गया और कुछ ही चुनिंदा लोगों को इसके बारे में जानकारी थी। 26 फरवरी, 2019 को 3.45 बजे उस समय के एयर चीफ बीएस धनोआ ने एक विशेष RAX नंबर पर राष्ट्रीय सुरक्षा […]

मुख्य समाचार