ताजमहल में बम रखने की सुचना से मचा हडकंप

390 Views
Read Time:1 Minute, 27 Second

आगरा: ऐतिहासिक धरोहर ताजमहल को आज (गुरुवार 4 मार्च) बंद कर दिया गया है। एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके आगरा पुलिस को कहा कि ‘ताजमहल में बम में रखा है।’ जिसको लेकर परिसर के अंदर अफरातफरी मच गई है। ताजमहल के अंदर बम की सूचना मिलने पर सीआईएसएफ और यूपी पुलिस के जवानों ने पूरा परिसर को खाली करवा दिया है। इसके बाद ताजमहल के दोनों दरवाजे बंद कर दिए गए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जिस नबंर से फोन कॉल आया था, पुलिस ने उसे ट्रेस किया है। फोन करने वाला शख्स फिरोजाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है।

आगरा एसपी (प्रोटोकॉल) शिव राम यादव ने कहा, हमें कंट्रोल रूम से जानकारी मिली थी कि एक शख्स ने उन्हें फोन करके बताया है कि ताजमहल के अंदर बम रखा गया है। जो जल्द ही फट जाएगा। फिरोजाबाद का रहने वाला शख्स आर्मी भर्ती रद्द होने की वजह से नाराज था। वहीं आगरा के ताजमहल में बम रखने की सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ते की टीम भी ताजमहल पहुंच गई है।

0 0

Next Post

कोरोना के दैनिक मामलों में इजाफा, एक दिन में मिले 17407 नए मरीज

Thu Mar 4 , 2021
नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर उछाल देखने को मिल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 17,407 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 14,031 लोग इस बीमारी से ठीक हुए। […]

मुख्य समाचार