Dia Mirza दूसरी बार बनेंगी दुल्हन, इन जनाब के साथ 15 फरवरी को करेंगी शादी

431 Views
Read Time:2 Minute, 50 Second

Dia Mirza To Tie The Knot with Businessman Vaibhav Rekhi on February 15: साल 2021 शुरू होते ही बॉलीवुड सितारों की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। कुछ समय पहले ही वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की थी। इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी दोबारा दुल्हन बनने की तैयारी शुरू कर दी है। ताजा खबरों की मानें तो दिया मिर्जा बीते कुछ समय से वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) नाम के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। वैभव रेखी मुंबई के रहने वाले हैं। डेटिंग के बाद दिया मिर्जा अब अपने रिश्ते को एक नया मकाम देने का मन बना रही हैं।

 

एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबायई की एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि दिया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं। दिया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल होने वाले हैं। ये खबर सामने आने के बाद से दिया मिर्जा के फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंन ने सोशल मीडिया के जरिए दिया मिर्जा को शादी की बधाई भी देनी शुरू कर दी है।

बता दें कि वैभव रेखी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव रेखी और सुनैना रेखी अब अलग हो चुके हैं। इन दोनों की एक बेटी भी है।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान वैभव रेखी और दिया मिर्जा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। साहिल संघा को तलाक देने के बाद दिया मिर्जा की जिंदगी में वैभव रेखी की एंट्री हुई।

बता दें कि दिया मिर्जा ने बीते साल अपने पति साहिल संघा से तलाक ले लिया था। दिया मिर्जा ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर करके इस बात का खुलासा किया था। इस पोस्ट में दिया मिर्जा ने लिखा था कि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह साथ रहेंगे। 11 साल सलाथ रहने के बाद दिया मिर्जा और साहिल संघा ने अलग होने का फैसला किया था।

 

1 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समस्या सम्मान समारोह के जरिये बताया अपना दर्द...

Mon Feb 15 , 2021
वाराणसी कैण्ट चौराहा पर महंगाई से तंग आकर बनारस की दुःखी जनता ने समस्या सम्मान समारोह आयोजित कर भाजपा सरकार को बताया अपना दर्द । समारोह के आयोजक हरीश मिश्रा उर्फ बनारस वाले मिश्रा जी ने बताया कि जनता के प्रमुख सवाल को इस समारोह में शामिल किया गया हैं […]

मुख्य समाचार