Gorakhpur: नई नवेली दुल्हन को सुहागरात पर पता चली पति की सच्चाई, दर्ज कराया मुकदमा

313 Views
Read Time:2 Minute, 51 Second

गोरखपुर। खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है, यहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति और ससुराल पक्ष पर मारपीट, दहेज उत्पीड़न और जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया है। इतना ही नहीं, नई नवेली दुल्हन ने पुलिस की दी अपनी तहरीर में बताया कि उसके ससुराल वालों ने अपने बेटे की गंभीर बीमारी को छिपाकर उसकी धोखे से शादी कर दी। इसका खुलासा सुहागरात वाले दिन हुआ। इस बारे में जब उसने ससुरालवालों से पूछताछ की तो सबने उल्‍टे उसे ही धमकाना शुरू कर दिया।

ये मामला गोरखपुर जिले के रामगढ़ता थाना क्षेत्र का है। रामगढ़ताल पुलिस को दी गई तहरीर में दुल्हन ने बताया कि 13 फरवरी, 2020 को उसकी शादी गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से हुई थी। ससुराल पक्ष की मांग पर पूरा दान दहेज दिया गया था। शादी होने के बाद पता चला कि पति को यौन संबंधित बीमारी है और उसका इलाज पिछले सात साल से चल रहा है। लेकिन शादी के वक्त ससुराल वालों ने इस बारे कुछ भी नहीं बताया था। पति की बीमारी की वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम नहीं हो सका।

पति करता है प्रताड़ित, मारने-पीटने का भी लगाया आरोप विवाहिता ने तहरीर में बताया कि पति इस बात को छुपाकर रखने के लिए कहता और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करता है। वह धमकियां देता था कि यदि किसी को सच बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। 10 माह से पति व ससुराल वाले झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जाएगा। लेकिन उसकी हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ।

डॉक्टर ने बताई ये बात विवाहिता ने जब डॉक्टर से इस बारे में परामर्श लिया तो डॉक्टर ने बताया कि कोई जरूरी नहीं है कि पति ठीक हो। इसके बाद युवती अपने मायके चली आई। यहां आने पर युवती ने पति के यौन संबंधी रोग से ग्रसित होने की जानकारी दी। इसके बाद मायके वालों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। युवती ने बताया कि किसी और की जिंदगी न बर्बाद हो इसलिए मुकदमा दर्ज कराया है।

2 0

Next Post

फिरोजाबाद: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, फोन कर बुलाया था प्रेमिका ने

Fri Feb 26 , 2021
फिरोजाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से है, यहां एक युवक की पीट-पीटकर बेरहमी हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के आरोप में रसूलपुर थाना पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोग मृतक युवक की प्रेमिका और उसके परिजन हैं। बताया जा रहा है […]

मुख्य समाचार