कनेक्ट एण्ड ग्रो के तत्वाधान में होटल ताज में हुआ भव्य कार्यक्रम का आयोजन

46 Views
Read Time:2 Minute, 21 Second

वाराणसी। 10 मार्च 2021 को कनैक्ट एण्ड ग्रो के तत्वाधान में होटल
ताज बनारस नदेसर मे भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया|

कनैक्ट एण्ड ग्रो का विधिवत लान्च सम्पन्न किया गया । कुनैक्ट एण्ड ग्रो
राष्ट्रीय स्तर की ख्याति प्राप्त संस्था है, जिसका मुख्य कार्यालय गुड़गांव में स्थित जिसके मुख्य फाउन्डर अरविंद पाण्डे है,और वाराणसी के लोकल कार्यालय excutiue-director – अनुराग पाडेण्य और प्रताप पराशर हैं|

ये संस्था इन दोनो महान भावों के छाया मे तेजी से विकास कर रही है। देश के हर मुख्य जिले में केन्द्र स्थापित किये जा रहे है। वाराणसी केन्द्र के तहत पहले से ही कई संस्थाओ और व्यवसाओ के मालिक पहले से जुड़े हुए हैं और युवा वर्ग तेजी से जुड़ रहा है।संस्था रेफरल के कान्ट्रेक्ट पर काम करती है। अपनी एक शाखा मे एक किस्म के व्यवसाय मे एक प्रतिनिधि लिया जाता है। इस प्रकार ये संस्था बाकी से अलग है।
आज के कार्यक्रम का शुभारम्भ कनैक्ट एण्ड ग्रो के फाउन्डर अरविंद पाण्डेय के हाथो से दीप प्रज्वलित कर किया,और 20+प्रतिष्ठित व्यवसायो के द्वारा वाराणसी में पहले चेम्बर का शुभारंभ किया।
अनुराग पाण्डेय ने मुख्य अतिथियो का स्वागत किया और एक दूसरे से मिलावाया
प्रताप परासर ने संस्था के उदेश्यो कि चर्चा की, इसके बाद उन्होने बताया की संस्था किस तरह काम करती है। संस्था अलग अलग क्षेत्र के व्यवसायीओ के व्यवसाय को करने मे मदद करती है ये संस्था एक दूसरे का सारथी बनकर रेफरल सिस्टम का पालन करती है।

0 0

Next Post

राष्ट्रपति के तीन दिवसीय दौरे के मद्देनज़र बरेका में सतर्कता हुई शख्त

Fri Mar 12 , 2021
वाराणसी | भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 13 मार्च को अपने तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुचंगे। महामहिम 13 मार्च की दोपहर विशेष विमान से वाराणसी में उनका आगमन होगा। महामहिम श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन और दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी शामिल होंगे। साथ ही वे बनारस […]