क्रिकेट प्रतियोगिता में हथियर की टीम हुई विजयी

398 Views
Read Time:2 Minute, 25 Second

दानगंज पंडित राम प्रवेश चौबे पीजी एवं इंटर कॉलेज रजला द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के हथियर की टीम विजई घोषित हुई उपविजेता के रूप में बाबतपुर की टीम मां जालपा स्पोर्टिंग क्लब रही कार्यक्रम के समापन में मुख्य अतिथि द्वय के रुप में कुलपति महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ प्रोफेसर टी एन सिंह जी ,आर के चौधरी जी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आईआईए अध्यक्षता दयाशंकर मिश्र दयालु पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष रहे विशिष्ट अतिथि महानगर उद्योग व्यापार समिति के अध्यक्ष प्रेम मिश्रा जी रहे ,कुल 24 टीम क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था क्रिकेट मैच सोमवार को समापन के दौरान हथियर और बाबतपुर की टीम के बीच कड़ा मुकाबला हुआ जिसमें विजेता के रूप में हथियर कि टीम घोषित हुई उप विजेता के रूप में बाबतपुर की टीम घोषित हुई विजेता टीम को ₹25000 और एक ट्रॉफी का पुरस्कार दिया गया उप विजेता के रूप में ₹15000 और एक ट्राफी टीम को दिया गया मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच हथियर टीम के शेरू यादव 5100 और एक ट्राफी दिया गया हथियर की टीम 46 रन से विजई घोषित की गई…..

आए हुए अतिथियों का स्वागत प्रबंधक सतीश चौबे ने किया व संचालन वीरेंद्र चौधरी धन्यवाद कोऑर्डिनेटेड मनीष चौबे ने दिया….
उक्त अवसर पर गौरवमई उपस्थिति काशी विद्यापीठ के कुलपति प्रोफेसर टीएन सिंह जी दिलीप चौबे रजनीश कनौजिया प्राचार्य डॉ पीके दुबे धनंजय गणेश अरविंद लाले विनीत आदर्श शिवम उदय विवेक सिंह।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निकाह के दौरान दूल्हा लगा पोलियोग्रस्त, अगले दिन सुबह दुल्हन ने दिया तलाक

Tue Feb 9 , 2021
उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के एक गांव में निकाह के दूसरे दिन तलाक का मामला सामने आया है। रात में निकाह हुआ और दूसरे दिन सुबह दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया। बरात बिहार के बक्सर से आई थी। निकाह के बाद दूसरे दिन सुबह की रस्मों के दौरान […]

मुख्य समाचार