IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल बोले- हर कोई पूछता था कि तुम टीम इंडिया में क्यों नहीं हो

247 Views
Read Time:1 Minute, 48 Second

टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू से पहले अक्षर पटेल भारत के लिए 38 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके थे, लेकिन पिछले तीन साल से वह टीम से बाहर चल रहे थे.

IND vs ENG: अपने डेब्यू टेस्ट में पांच विकेट चटकाने वाले अक्षर पटेल का कहना है कि जब वह टीम से बाहर थे तो उन्होंने अपने प्रदर्शन को सुधारने पर फोकस किया. अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में डेब्यू किया था और अपने पहले ही टेस्ट में उन्होंने पांच विकेट झटके थे. इसके अलावा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में अक्षर ने दोनों पारियों में मिलाकर कुल 11 विकेट लिए.
अक्षर भारत के लिए 38 वनडे और 11 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. हालांकि वह 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे में टी20 मैच के बाद से सीनियर टीम से बाहर चल रहे थे.
पटेल ने आगे कहा, “यह सवाल मेरे दिमाग में भी आए तो मैंने सोचा कि मैं इंतजार करूंगा और जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं अपना 100 फीसद दूंगा. मेरे दोस्त और परिवार जिन्होंने पिछले तीन सालों में मेरी मदद की, जिसमें पांड्या आप भी शामिल हैं, आप सभी ने मुझे सिखाया कि परेशानियों से कैसे पार पाया जाता है.
1 0

Next Post

भारतीय कप्तान ने कहा- बापू थारी बॉलिंग कमाल छे; हार्दिक पंड्या बोले- विराट नया-नया गुजराती सीख रहा

Fri Feb 26 , 2021
इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में जीत के हीरो रहे भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल के साथ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और कप्तान विराट कोहली ने जमकर मस्ती की। मैच के बाद हार्दिक ने अक्षर का इंटरव्यू लिया। इस दौरान कोहली बीच में कूद पड़े और कहा, ‘बापू (अक्षर) थारी बॉलिंग कमाल […]

मुख्य समाचार