जम्मू-कश्मीर: बडगाम और शोपियां में एनकाउंटर, मारे गए 3 आतंकवादी, एक पुलिसकर्मी शहीद

367 Views
Read Time:1 Minute, 49 Second

जम्मू-कश्मीर के बडगाम और शोपियां इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। शोपियां में गरुवार देर रात से मुठभेड़ जारी है। बडगाम में शुक्रवार सुबह एनकाउंटर शुरू हुआ। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक शोपियां एनकाउंटर में आतंकवादी मारे गए हैं। जिनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। पुलिस और सुरक्षाबल दोनों ने संयुक्त रूप से मोर्चा संभाला हुआ है और सर्च ऑपरेशन जारी है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा है कि शोपियां मुठभेड़ में लश्कर के तीनों आतंकी मारे गए हैं।

वहीं बडगाम में चल रहे ऑपरेशन में एक पुलिस कर्मी एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ शहीद हो गए हैं। एक अन्य पुलिस कर्मी एसजी सीटी मंजूर अहमद घायल हो गए हैं। बडगाम के बीरवाह इलाके से लेकर शोपियां तक सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।
सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी बडगाम इलाके में आतंकवादी छिपे हैं। सूचना पाकर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके में दबिश की तो आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद ही दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई। यह एनकाउंटर ऐसे वक्त में हुआ जब विदेशी राजदूतों का एक दल कश्मीर घाटी का हाल जानने के लिए दौरे पर आए हैं।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाबा रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पतंजलि की कोरोना की दवा का रिसर्च पेपर किया जारी

Fri Feb 19 , 2021
नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पतंजलि की कोरोना वायरस की दवा पर एक रिसर्च पेपर जारी किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और नितिन गडकरी कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि […]

मुख्य समाचार