मोबाइल की दुकान से लाखों की चोरी

520 Views
Read Time:1 Minute, 59 Second

वाराणसी। मंडुवाडीह क्षेत्र के चितईपुर चुनार रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान में चैनल व पिछले गेट का ताला तोड़ घुसे चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी कर लिये।

मिली जानकारी के अनुसार वैष्णो नगर कॉलोनी निवासी संजीव कुमार की चितईपुर चुनार रोड पर बेसमेंट में मोबाइल की दुकान है शानिवार की सुबह जब यह दुकान खोलने आये तो इन्होंने देखा की चैंनल खुला है और दुकान के पीछे के दरवाजे की कुंडी तोड़कर घुसे चोरों ने लाखो के माल पर हाथ साफ कर दिया था दुकान मालिक ने तत्काल 112 नम्बर पर सूचना दिया मौके पर बरेका चौकी इंचार्ज रामपूजन बिन्द व एस आई जितेंद्र मौर्य पुलिस टीम के साथ पहुँचे और सी सी टी वी फुटेज में देखा की रात्रि में 2:17 मिनट पर 3 चोर इनके दुकान में घुसे और एक सी सी टी वी कैमरे का तार काट दिए । पीड़ित संजीव के अनुसार 3 लैपटॉप, नेक बैंड इयरफोन 30 पीस, 30 पीस मोबाइल की बैटरी व कंपनी द्वारा रिपेयरिंग के लिए आये 50 पीस नेकबैंड इयरफोन, गल्ले में रखे हुए 6 हजार रुपयों के साथ कुछ अन्य एसेसरीज भी उठा ले गए पीड़ित संजीव के अनुसार चोर लगभग 2 लाख रुपये के सामान उठा ले गए है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है।

1 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नमामि गंगे ने गिरी गाय के दूध से किया मां गंगा का अभिषेक

Sat Feb 13 , 2021
120 किसानों को बांटी जाएंगी गुजरात से आई गिरी गाय “ ” दशाश्वमेध घाट पर की गई मां गंगा की आरती चला स्वच्छता अभियान ” शनिवार को दशाश्वमेध घाट पर गुजरात से वाराणसी आई ‘ गिरी गाय ‘ के दूध से मां गंगा का अभिषेक कर गंगा निर्मलीकरण की कामना […]

मुख्य समाचार