जानें मोटेरा स्‍टेडियम को लेकर प्रकाश राज ने क्या कहा ?

393 Views
Read Time:2 Minute, 27 Second

अहमदाबाद का मोटेरा स्‍टेडियम जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्‍टेडियम है उसका नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस स्‍टेडियम के दो पैवेलियन को नाम रिलायंस एंड और अडानी एंड कर दिया गया है। जबसे इस स्‍टेडियम का नाम पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने का फैसला सामने आया है तभी से विपक्षी नेता एक के बाद एक करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सीपीआई (एम) लीडर सीताराम येचुरी ने भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिस पर अब एक्‍टर प्रकाश राज ने रिएक्‍शन दिया है।


प्रकाश राज ने दिया ये रिएक्‍शन

सीपीआई (एम) सीताराम येचुरी ने नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम को लेकर ट्वीट किया और लिखा- ये नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम है, ये इसके दो एंड्स हैं और ये क्रोनिज की पावरी हो रही है। इस पोस्‍ट को साझा करते हुए प्रकाश राज ने रिएक्‍शन दिया है। उन्‍होंने हैशटैग के साथ केवल दो शब्द लिखा #आत्‍मनिर्भर भारत #बस पूछ रहा हूं।

ये पहला मौका नहीं है जब प्रकाश राज ने ऐसा रिएक्‍शन दिया है। इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए दिल्‍ली में लंबे समय से चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर भी बात की। पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए नए FDI (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) की फुल फॉर्म बताई। पीएम ने कहा था कि भारत को एफडीआई (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) से सावधान रहना चाहिए। जिस पर प्रकाश राज ने प्रतिक्रिया दी थी कि जनता को असली एफडीआई से भी रूबरू होना चाहती है।

0 0

Next Post

अमीषा पटेल पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, हाई कोर्ट ने 2 हफ्ते में मांगा जवाब

Thu Feb 25 , 2021
अमीषा पटेल पर एक एंटरटेनमेंट कंपनी के प्रोपराइटर ने करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। झारखंड हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई के दौरान बताया गया कि ऐक्‍ट्रेस ने जो चेक दिया था वह भी बाउंस हो गया है। कोर्ट ने दो हफ्ते के भीतर दोनों पक्षों से जवाब […]

मुख्य समाचार