श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में व्याख्यान का आयोजन

419 Views
Read Time:1 Minute, 29 Second

श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज के आहार और पोषण विज्ञान एवं मानव विकास विभाग द्वारा वृद्धा वस्था एवं वृद्धावस्था से संबंधित जैविक एवं मनो सामाजिक परिवर्तन पर व्याख्यान का आयोजन किया गया ।

इसमें मुख्य वक्ता के रूप में निशा मणि पांडे (किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ) उपस्थित रहीं। उन्होंने वृद्धावस्था एवं उससे संबंधित विभिन्न समस्याओं पर अपने विचार प्रस्तुत किए। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रबंधक अनिल कुमार जैन ने भी अपने अनुभवों को बताते हुए इस व्याख्यान की सराहना की। प्राचार्या डॉक्टर कुमकुम मालवीय ने भी इस व्याख्यान पर प्रकाश डाला। संकाया अध्यक्ष डॉ अनीता सिंह ने इस व्याख्यान के विषय को संक्षेप में प्रस्तुत किया ।कार्यक्रम का संचालन डॉ रुचि त्रिपाठी एवं निमिषा पांडे के सहयोग से किया गया। तथा धन्यवाद ज्ञापन मानव विकास की विभागाध्यक्ष डॉ अनु श्रीवास्तव ने किया।

0 0

Next Post

रो.सचिन मिश्रा जी को मिला नारी शक्ति का आशीर्वाद

Wed Feb 24 , 2021
समाजसेवी व रोटेरियन सचिन मिश्रा को हाल ही में मिले उनके तमाम उपलाधियो जैसे कि रेलवे परामर्श समिति में सलाहकार सदस्य की भूमिका, मुंबई में एपीबी न्यूज द्वारा सी.एस.आर लीडरशिप अवॉर्ड्स व विभिन्न समाज कार्यों के लिए रोटरी अवॉर्ड्स के लिए आरम एकेडमी ऑफ मार्शल आर्ट्स के मंच से विभिन्न […]

मुख्य समाचार