माफिया मुख्तार को बना दीजिये कांग्रेस अध्यक्ष, जानिए किसने लगाई राहुल-प्रियंका से गुहार

202 Views
Read Time:2 Minute, 17 Second

कासगंज।

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अगर आपको माफिया डॉन मुख्तार अंसारी से प्रगाढ़ प्रेम है तो अजय सिंह लल्लू को हटाकर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश का कांग्रेस अध्यक्ष घोषित कर दीजिए। चौंक गए न कि भला कौन है है वो शख्स जिसने माफिया को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पत्र लिखा है।

मऊ के कारोबारी अशोक सिंह  ने यह पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने गांधी परिवार के मुख्तार प्रेम को लेकर नाराजगी जताई है। दरअसल अशोक सिंह मन्ना सिंह और राम सिंह मौर्य हत्याकांड के पैरवीकार हैं। मुख्तार अंसारी के दहशत के साये में अशोक सिंह परिवार के साथ जी रहे हैं। अपने भाई और करीबियों को खोने वाले अशोक सिंह मुख्तार अंसारी पर पंजाब सरकार की तरफ से हो रही मेहरबानी से खफा हैं। उत्तर प्रदेश सरकार लगातार मुख्तार को पंजाब की जेल से यूपी की जेल लाना चाहती है। उधर, मुख्तार के फरार चल रहे बेटे की शादी भी कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान में धूमधाम से हुई है।

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस की पताका लहरा रहे पूर्व मंत्री अजय राय भी अंदेशा जता चुके हैं कि माफिया मुख्तार अंसारी उनकी हत्या करा सकता है। ऐसे हालात में मुख्तार अंसारी और उसके परिवार को कांग्रेस शासित पंजाब और राजस्थान में संरक्षण देने के मामले में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी पार्टी की नीति से खफा चल रहे।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

KGF 2 अदाकारा Srinidhi Shetty ने Yash की हीरोइन बनने के लिए दी बड़ी कुर्बानी !!

Wed Feb 10 , 2021
साउथ फिल्म अदाकारा श्रीनिधी शेट्टी (Srinidhi Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की रिलीज को लेकर बेकरार हैं। हाल ही में कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की इस मेगा फिल्म का धमाकेदार टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब […]

मुख्य समाचार