ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर साधा निशाना

334 Views
Read Time:1 Minute, 25 Second

पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी के सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पंचायत चुनाव में सभी मोर्चे के लोग एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की घोषणा करें क्योंकि चुनाव को लेकर लोगों में तमाम तरह की भ्रांतियां बनी रहती हैं।

उन्होंने अपने बयान में बताया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी और स्नातकोत्तर शिक्षा , सामान्य शिक्षा के सवाल पर चुनाव लड़ने‌ की भी बात कही। उत्तर प्रदेश में घरेलू बिजली का बिल माफ़ हो यहीं जनता की मांग है। ओमप्रकाश राजभर ने अपने बयान में कहा बीजेपी ने 4 सालों में उत्तर प्रदेश की खस्ता हालत कर दी है। योगी सरकार नाम बदलने, झूठ बोलने, हिन्दू मुस्लिम एक करने बेरोजगारों को रोजगार देने, अपराधियों को संरक्षण देने और सच बोलने वालों को जेल भेजने में नम्बर एक पर है।

1 0

Next Post

जानें विश्व निद्रा दिवस मनाने का क्या है उद्देश्य?

Fri Mar 19 , 2021
◆वर्ल्ड स्लीप डे अर्थात विश्व निद्रा दिवस हर साल मार्च के महीने में दुनिया भर में मनाया जाता है। यह दिन 19 मार्च को वार्षिक रूप से मनाया जाता है। विश्व निद्रा दिवस मनाने का उद्देश्य समाज में नींद का स्वास्थ्य में क्या अहमियत है, इसके प्रति समाज में जागरूकता […]

You May Like

मुख्य समाचार