मोबाइल की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

368 Views
Read Time:2 Minute, 21 Second

वाराणसी। मंडुवाडीह क्षेत्र के चितईपुर चुनार रोड पर स्थित संजीव कुमार के मोबाइल की दुकान से विगत 13 फरवरी को चोरों ने नगदी समेत लगभग ढाई लाख रुपये की चोरी का खुलासा क्षेत्राधिकारी भेलूपुर ने मंडुवाडीह थाने में मीडिया के समक्ष किया।

बीती रात थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे तभी मुखबिर से सूचना मिली की कुछ लोग शिवदासपुर में चोरी की मोबाइल बेचने हेतु खड़े है इस पर एस एस आई राजेश त्रिपाठी ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की तो वहां से 3 लोगों को स्कूटी व कुछ मोबाइल के साथ हिरासत में लिया और उनकी निशानदेही पर मोबाइल की दुकान से चोरी गए 3 लैपटॉप, 3 मोबाइल एसेसरीज, नेक बैंक 15 पीस, 2 मोबाइल, 18 पीस मोबाइल बैटरी,जे वी एल हैडफोन, 2 हार्ड डिस्क, टी वी, 8 मोबाइल चार्जर ,18 पीस रियल मी नेट बैंक,1 यू एम टी डोंगल तथा मोबाइल बैक कवर, व 550 रुपये तथा अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी व 315 बोर का कट्टा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद किया पुलिस के अनुसार बरामद किए गए सामानों की कीमत ढाई लाख रुपये है और पकड़े गए तीनो आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों में भोला साव निवासी दुर्गाकुंड थाना भेलूपुर, रितिक गुप्ता निवासी करौंदी थाना लंका,आकाश खरवार निवासी भदैनी थाना लंका का है। पीड़ित दुकानदार संजीव कुमार ने पुलिस का आभार जताया।

1 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रियंका चोपड़ा को इतने करोड़ किराया देंगी जैकलीन फर्नांडीज, 3 साल के लिए रेंट पर लिया घर!

Thu Feb 18 , 2021
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की बात करें तो वो कितनी शानदार जिंदगी जीते हैं ये तो सभी जानते हैं। लग्जरी गाड़ियां और बेहतरीन घर इसमें सबसे पहले नंबर पर आता है। ऐसे में कंपटीशन भी काफी होता है कि कौन किससे बेहतर है। लेकिन आपने पहले नहीं सुना होगा […]

मुख्य समाचार