सपा ने निकाली सामाजिक साइकिल यात्रा, योगी के चार साल यूपी बेहाल

514 Views
Read Time:5 Minute, 34 Second

योगी सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर उपलब्धियों के गुणगान हस्यास्पद- विष्णु शर्मा

वाराणसी। आज समाजवादी पार्टी के द्वारा सामाजिक साईकिल यात्रा का कार्यक्रम 390 कैन्ट विधानसभा में इंजीनियर विवेक सिंह पूर्व प्रदेश सचिव युवजन सभा के नेतृत्व में किया गया जिसमें भाजपा सरकार के विफलतम चार वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर साइकिल यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार द्वारा जनता को विगत चार वर्ष में जनविरोधी नीतियों को अवगत कराने का कार्य किया गया।
समाजवादी पार्टी के सामाजिक साईकिल यात्रा को जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने समाजवादी झंडा दिखाकर को रवाना किया।

जिलाध्यक्ष सुजीत यादव ने भाजपा सरकार के चार साल पूरा होने पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में बीजेपी की चुनावी रैली में जनता से कहा कि आप हमें पांच साल के लिए मौका दीजिए, हम 70 साल की बर्बादी मिटा देंगे। इन चार सालों में प्रदेश 20 साल पीछे हो गया है । जनता बेहाल है क़ानूनव्यवस्था का पुरसाहाल नहीं है , बेरोजगारी , भ्रष्टाचार और मनमानी चरम पर है । प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक होना अब आम बात हो गयी है , महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है , झूठ , भरम और अफवाहों के सहारे चुनाव जीतना ही भाजपा के लिए सुशासन बन गया है । इन चार सालों में जितनी नौकरियों दी नहीं उससे ज्यादा छीन लिया है जिसका शिक्षा मित्र उदाहरण हैं । पिछले एक साल में भारत की गरीबी और बढ़ गई है। मिडिल क्लास जहां सिकुड़ा है, वहीं गरीबों की संख्या लगभग दोगुनी हो गई है।

महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि सरकार के 4 साल के नाकामियों की हुए पूरे। असफलता के, अराजकता के, लूट के,सरकारी लूट के, अधिकारियों की लूट के, हत्या डकैती के,महिलाओं को सुरक्षा न दे पाने के, बेरोजगारों को रोजगार ना दे पाने के,किसानों को मौत के मुंह में धकेलने वाली सरकार के हुए 4 वर्ष पूरे।पूरे प्रदेश समेत राम नगरी अयोध्या पूरे 4 वर्ष में छली व ठगी गई। भाजपा के नेता कहते थे जब हमारी सरकार बनेगी तो प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर ले जाएंगे। प्रदेश सरकार लगा रही फर्जी विकास कार्यों की होर्डिंग्स। प्रदेश में दोनों एक्सप्रेसवे अखिलेश यादव की देन है।
सरकार भय, आतंक पैदा करके नागरिक अधिकारों पर पाबंदी लगाने, अभिव्यक्ति की आजादी का हरण करने और अनेकों बेकसूर लोगों को मुठभेड़ के द्वारा हत्या कराने का रिकॉर्ड बनाया है।उन्होंने चार साल को भारतीय लोकतंत्र के लिए सबसे काला अध्याय बताया है। किसानों के उपज का मूल्य इन चार साल मे नहीं बढ़ा, सरकारी क्रय केंद्र बिचौलियों को मालामाल करने वाले, सरकारी कार्यालय मे चार गुना भ्रष्टाचार, थानो,तहसीलों में पीड़ितों औंर उत्पीड़क दोंनो से घूसखोरी का रिकॉर्ड इसी सरकार के नाम हैं।प्रदेश की जनता अपने को ठगी का शिकार मानती हैं।दुनिया के लोकतांत्रिक सूचकांक मे देश बांग्लादेश से भी पीछे चला गया।
उन्होंने कहा कि इन चार सालों में समाजवादी सरकार के कामों पर सिर्फ अपना नाम ही लिखवाया है भाजपा सरकार ने दो बार इन्वेस्टर्स मीट करके कई हजार करोड़ के एएमओ होने की बात खूब प्रचारित हुई लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सुजीत यादव, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, जिला महासचिव आनन्द मौर्य, महानगर महासचिव जितेंद्र यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष व्यापार सभा प्रदीप जायसवाल, पूर्व पार्षद शंकर विश्नानी, कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव, महानगर मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा, मजदूर सभा अध्यक्ष जितेन्द्र मौर्य, कोषाध्यक्ष शादाब अशरफ, कार्यकारिणी सदस्य इमरान बबलू सहित तमाम समाजवादी लोग उपस्थित रहे।

0 0

Next Post

काम किया है, काम करेंगे,दिल्ली की तरह यू. पी.का विकास करेंगे--

Mon Mar 22 , 2021
चिरईगांव ब्लॉक के सेक्टर 04 के पंचवटी(मुस्तफाबाद, रेता पार)में आम आदमी पार्टी ने आगामी पंचायत चुनाव के संदर्भ में “आप की चौपाल” का आयोजन किया । चौपाल में उपस्थित प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह जी ने उपस्थित जनों को संबोधित करतें हुए दिल्ली के विकास मॉडल की चर्चा करते हुए कहा […]

मुख्य समाचार