Bigg Boss 14 की विनर बनने के बाद इसीलिए परेशान हैं Rubina Dialik

350 Views
Read Time:2 Minute, 55 Second

टीवी सीरियल अदाकारा रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का ताज अपने नाम किया है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो की विनर बनने के बाद से ही अदाकारा रुबीना दिलाइक जमकर पार्टी कर रही हैं। बीते दिनों ही उनके घर पर एक्ट्रेस का ग्रैंड वेलकम पूरी फैमिली और दोस्तों ने किया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुए। मगर अब अदाकारा ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वो बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद एक नई चीज की आदत डाल रही हैं।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया है कि अब वो इन दिनों मास्क पहनने की आदत डाल रही हैं। जो वो करीब-करीब भूल ही चुकी थी। बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट बिना मास्क ही रहते थे। हालांकि घरवालों की सुरक्षा के लिए मेकर्स ने कड़े इंतजाम और नियम कायदे इस सीजन में रखे जिसका पूरा पालन किया गया था। मगर अब घर से बाहर आकर सभी कंटेस्टेंट्स की तरह रुबीना दिलाइक भी मास्क पहनने की आदत डाल रही हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

अभिनव शुक्ला भी बने थे बिग बॉस के कंटेस्टेंट
जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि टीवी सीरियल अदाकारा रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 में अकेले नहीं बल्कि अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ इस सीजन की मेहमान बनी थी। इस टीवी रियल्टी शो में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। मगर इसी दौरान रुबीना दिलाइक ने एक टास्क के दौरान अपने और अभिनव के होने वाले तलाक को लेकर बड़ा खुलासा कर हर किसी को चौंका दिया था। इस टीवी रियल्टी शो में रुबीना ने बताया था कि उनका रिश्ता तलाक की चौखट तक आ खड़ा हुआ था। तभी दोनों को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला और इस कपल ने इस टीवी रियल्टी शो का हिस्सा बनने के लिए इसीलिए ही स्वीकार किया था कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते थे। जिसमें अब ये कपल सक्सेसफुल रहा है।

0 0

Next Post

बरेका महाप्रबंधक अंजलि गोयल ने आपूर्तिकर्ता सम्मेलन सहप्रदर्शनी का किया शुभारंभ

Sat Feb 27 , 2021
प्रदर्शनी में लगे स्टालों अवलोकन की बनारस रेल इंजन कारखाना के मुख्य खेल मैदान पर महाप्रबंधक अंजली गोयल ने प्रेस वार्ता की उन्होंने कहा आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य को पूरा करने के लिए स्वदेशी औद्योगिक उत्पादन को बढावा देना जरूरी है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा की […]

मुख्य समाचार