पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच Zomato ने लिया ये बड़ा फैसला

321 Views
Read Time:1 Minute, 41 Second

नई दिल्ली। देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि की वजह से आम जनता की जेब पर बहुत बड़ा असर पड़ा है। कामकाजी इंसान के लिए अपने व्हीकल से ऑफिस आना-जाना करना बहुत मुश्किल हो चुका है। ऐसे में फूड कंपनी जोमैटो (Zomato) ने अपने डिलीवरी बॉय की सैलरी बढ़ाने का फैसला किया है।

गुरुवार को ट्वीट कर कंपनी की तरफ से ये जानकारी दी गई। कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने बताया है कि पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ने की वजह से हमारे डिलीवरी बॉय अपनी लागत को भी नहीं निकाल पा रहे हैं। ऐसे में कंपनी ने उनकी सैलरी को 7 से 8 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया। दीपिंदर गोयल ने कहा है कि उनके राइडर्स एक दिन में 100 से 200 किमी का ट्रैवल करते हैं। ऐसे में वो पेट्रोल पर 600 से 800 रुपए प्रति महीने का खर्च कर रहे हैं, जो उनकी सैलरी का लगभग 3 फीसदी है।
जोमैटो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मोहित सरदाना ने कहा कि हम जानते हैं कि पेट्रोल के प्राइज बढ़ने की वजह से डिलीवरी पार्टनर्स का खर्चा अधिक बढ़ा है। ऐसे में हमने कंपनी की इस घोषणा को देश के 40 शहरों में लागू करवा दिया है। आनेवाले हफ्तों में हम इसे दूसरे शहरों में भी पहुंचाएंगे।

0 0

Next Post

ओवरलोड ट्रक पर अब 50 हजार लगेगा जुर्माना-कमिश्नर

Fri Feb 26 , 2021
बनारस में शहर-देहात सभी ऑटो सीएनजी के होंगे आरटीए की बैठक में नये प्राइवेट मार्गों पर 200 से अधिक बसों को परमिट स्वीकृत हुए वाराणसी। कमिश्नर दीपक अग्रवाल की अध्यक्षता में गुरुवार को आयुक्त सभागार में संभागीय परिवहन प्राधिकरण की बैठक हुई। ट्रकों के ओवरलोडिंग से सड़कों को खराब होने […]

मुख्य समाचार