Ajay Devgn के फैंस के लिए बड़ी खबर, क्या फिर Mohanlal के अवतार फिर दिखेंगे ‘दृश्यम’ स्टार?

114 Views
Read Time:2 Minute, 48 Second

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) को लेकर दर्शकों में खासा बज है। ये फिल्म जल्दी ही दर्शकों के बीच भी पहुंचने वाली है। मोहनलाल स्टार इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 19 फरवरी के दिन रिलीज भी किया जा रहा है। मगर इसके साथ ही एक ऐसी जबरदस्त खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस खुशी से झूमने वाले हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही हिंदी भाषा में भी बनाने की कवायद तेज हो गई है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के हिंदी अधिकार बिक भी चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के हिंदी राइट्स किसी और ने नहीं बल्कि फिल्ममेकर कुमार मंगत (Kumar Mangat) ने ही खरीदे हैं। जो इससे पहले इस फिल्म के पहले पार्ट दृश्यम को भी अजय देवगन, तबू के साथ प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, ‘दृश्यम कुमार जी के लिए काफी खास फिल्म है। वो चाहते थे कि दृश्यम 2 के अधिकार भी सिर्फ उन्हें ही मिले। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा और कौन इसमें लीड रोल प्ले करेगा।’ बता दें कि दृश्यम हिंदी को फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। हालांकि कोरोना काल के दौरान ही निर्देशक का देहांत हो चुका है।

जबकि फिल्म की लीड रोल में अजय देवगन थे। जिन्होंने मोहनलाल के किरदार को दोबारा पर्दे पर जिया था। ये फिल्म अजय देवगन की शानदार फिल्मों की लिस्ट में आती है। जिस आज तक हर साल 2 अक्टूबर के दिन खासतौर पर एक डायलॉग के चलते याद किया जाता है। तो क्या दोबारा अजय देवगन इस फिल्म में मेन लीड में नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो ये यकीनन अजय देवगन के फैंस के लिए जबरदस्त ट्रीट होने वाली है।

 

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डिम्पल सिंह, पवन सिंह की जोड़ी बनी नंबर वन

Wed Feb 10 , 2021
पवन सिंह के साथ डिम्पल सिंह का जलवा “स्वाभिमान“ में वाराणसी। भोजपुरी फिल्म सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ डिम्पल सिंह आगामी फिल्म स्वाभिमान में जलवा बिखेरने वाली हैं। जी हाँ, पवन सिंह के साथ चंचल चुलबुली अदाकारा डिम्पल सिंह सुपरहिट गाना ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ में अपनी […]

मुख्य समाचार