जलकल ओर ख़राब सड़क से परेशान व्यापारियों ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

125 Views
Read Time:4 Minute, 0 Second

मीरापुर बसही उद्योग व्यापार मंडल समिति अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलकर नगर निगम, जलकल, जल निगम के द्वारा मीरापुर बसही व्यापार मंडल क्षेत्र में जल लिकेज की वजह से खराब हो रही सड़क व दूषित पानी पीने को मजबूर क्षेत्रीय नागरिक और व्यापारियों की समस्या व इन विभागों द्वारा एक दूसरे काम का हवाला देने की समस्याओं को सामने रखा गया ।

अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर ने बताया कि जल कल में जल लीकेज का कंप्लेन 9 फरवरी को कराया गया था जिसका कंप्लेंन नंबर 21199 से 21203 है। जिसकी वजह से सड़क क्षतिग्रस्त व गड्ढों में तब्दील होती चली जा रही है जिससे आए दिन कोई न कोई दुर्घटनाएं होती रहती है लेकिन 15 फरवरी को जलकल के जेई नीलम जी द्वारा व्यापार मंडल को फोन करके कहती है कि यह लिकेज जल निगम का है वहीं बनाएंगे ।
जब जल निगम के कंप्लेंन किया गया तो जल निगम जलकल का लीकेज बता कर काम करने से मना कर दिया।
महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती कंचन मौर्य ने बताया कि महोदय मेरे दुकान के सामने ही लिकेज हैं तथा ड्रेनेज सीवर का ढक्कन टूट चुका है ढक्कन नहीं लगा तो कोई भी बड़ी दुर्घटना कभी भी हो सकती है।
मीडिया प्रभारी रामजी पटेल ने कहा कि अगर जल्द लीकेज बंद नहीं किया गया तो सड़क पुनः पहले की भांति कभी भी दस-बीस फिट कभी भी धस सकती है।
अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर ने बताया कि महोदय दोनों विभाग के लड़ाई की वजह से क्षेत्रीय जनता व व्यापारी आक्रोशित हैं व्यापार मंडल आपसे आग्रह करता है कि अगर 3 दिनों में लीकेज व सड़क पर काम शुरू नहीं हुआ तो क्षेत्रीय जनता व व्यापारी मीरापुर बसही चौराहा के बीच सड़क पर धरने व आंदोलन करने को मजबूर होगें, जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व कार्यदाई संस्था की होगी।
इस पर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि महोदय ने कहें की 3 दिन के अंदर कार्य होने लगेगा आप लोगों को आंदोलित होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी मैं अभी नगर निगम, जलकल व जल निगम को आप के प्रति आदेशित करता हूं ।
संगठन के वरिष्ठ सदस्य विजय नारायण वर्मा ने त्वरित कार्रवाई के लिए आभार जताया।
प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर, महिला मोर्चा अध्यक्ष कंचन मौर्य, महिला प्रभारी अनीता पटेल, संगठन मंत्री संग्राम सिंह पटेल, कोषाध्यक्ष अजय यादव ,मीडिया प्रभारी रामजी पटेल , सह मीडिया प्रभारी कौशल विक्रम पटेल ,उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, वरिष्ठ सदस्य विजय नारायण वर्मा, विधिक सलाहकार सूर्य प्रकाश भारती, शिव बहादुर सिंह पटेल तथा पप्पू शर्मा, अंकुर चौहान ,डा. राजेश तिवारी आदि लोग उपस्थित थे।

1 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में व्याख्यान का आयोजन

Wed Feb 24 , 2021
श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज के आहार और पोषण विज्ञान एवं मानव विकास विभाग द्वारा वृद्धा वस्था एवं वृद्धावस्था से संबंधित जैविक एवं मनो सामाजिक परिवर्तन पर व्याख्यान का आयोजन किया गया । इसमें मुख्य वक्ता के रूप में निशा मणि पांडे (किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ) उपस्थित रहीं। उन्होंने […]

You May Like

मुख्य समाचार