कोरोना अपडेट: प्लाज्मा डोनेट करने के लिए दो लोग आएं आगे, 12 लोगों ने दी अपनी सहमति

171 Views
Read Time:1 Minute, 24 Second

वाराणसी। बीएचयू में प्लाज्मा थैरेपी की शुरुआत हो गयी है। इसी कड़ी में मरीजों को इलाज के लिए प्लाज्मा डोनेट करने के लिए 12 कोरोना योद्धाओं ने अपनी सहमति जताई है, वहीं सोमवार को 2 कोरोना योद्धाओं ने बीएचयू ब्लड बैंक पहुंचकर अपने प्लाज्मा की जांच कराई।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लखनऊ,दिल्ली सहित कई जगह इलाज के लिए प्लाजमा थेरेपी की शुरुआत किये जाने के बाद वाराणसी में भी अब प्लाजमा थेरेपी शुरू हो गई है। प्लाजमा थेरेपी को लेकर डीएम कौशल राज शर्मा ने प्लाज्मा डोनेट करने के लिए लोगों से आगे आने की अपील की है।

वहीं सीएमओ डॉ बीवी सिंह ने बताया कि कोरोना योद्धाओं को मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा डोनेट करना चाहिए। ताकी कोरोना मरीजों की जान बचाने में मदद मिलती रहे। लोगों को आगे आकर प्लाज्मा डोनेट करना चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा मरीजों को बचाया जा सके।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रिलायंस इंडस्ट्रीज की बुधवार को सबसे बड़ी Online एजीएम, लाखों की संख्या में इन्वेस्टर्स होंगे शामिल

Tue Jul 14 , 2020
दिल्ली। कोरोना की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) बुधवार को पहली बार अपनी वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का आनलाइन आयोजन करने जा रही है। कंपनी इसके लिये एक नया वर्चुअल प्लेटफार्म बनायेगी जिसमें 500 स्थानों से एक लाख से अधिक शेयरधारक एकसाथ लॉग इन कर सकेंगे।आरआईएल की अब तक […]