22 लाख रुपये की पिस्टल के साथ दाऊद का गुर्गा गिरफ्तार

19 Views
Read Time:2 Minute, 18 Second
  • कुख्यात गैंगस्टर अनवर ठाकुर गिरफ्तार
  • पैरोल से बाहर आने के बाद हुआ था फरार

क्राइम ब्रांच ने सदर बाजार थाना परिसर में पुलिस के मुखबिर की हत्या में शामिल रहे दाऊद इब्राहिम के गुर्गे और कुख्यात गैंगस्टर अनवर ठाकुर को गिरफ्तार किया है. उसे हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा हो चुकी थी. वह पैरोल पर बाहर आया था, जिसके बाद वह फरार हो गया था.

इसके पास से ब्राजील निर्मित करीब 22 लाख रुपये कीमत की ब्रैटा पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं. पूछताछ में पता चला कि वह छेनू पहलवान गिरोह को दोबारा खड़ा करने के प्रयास में जुटा था. क्राइम ब्रांच के मुताबिक मूल रूप से यूपी के मेरठ जिले का निवासी अनवर ठाकुर फरार होने के बाद से मयूर विहार फेज-1 में रह रहा था.

एसआई अशोक मलिक को सूचना मिली थी कि छेनू पहलवान के जेल जाने के बाद उसका गैंग दोबारा सक्रिय हो रहा है. गिरोह के बदमाशों से मिलने कभी दाऊद का गुर्गा रहा अनवर ठाकुर वजीराबाद रोड के नजदीक चांद बाग इलाके में आएगा. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर अनवर को वहीं से गिरफ्तार कर लिया. इस बदमाश ने सदर बाजार थाने के भीतर पुलिस के मुखबिर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

सी साल 17 मार्च को वह पैरोल पर बाहर आया था. पैरोल खत्म होने के बाद वह फरार हो गया था. इसका बड़ा भाई अशरफ भी कुख्यात बदमाश था. वह 2002 में मुंबई में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था. बदमाश फजलू रहमान से भी इनके संबंध थे. फजलू गैंगस्टर बबलू श्रीवास्तव का सहयोगी रहा है.

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अखिलेश यादव की मांग, कोरोना के हल्के लक्षण वाले मरीजों को मिले होम क्वारंटीन की अनुमित

Sun Jul 12 , 2020
सपा नेता ने कहा, ‘मरीजों को अस्पताल लाने के लिए 108 समाजवादी एम्बुलेंस सेवा शुरू की गई थी. गर्भवती महिलाओं को अस्पताल लाने के लिए 102 नम्बर सेवा शुरू की गई थी. इन सब सेवाओं को भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया.’ लखनऊ :  समाजवादी पार्टी (सपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं […]