विधायक ज्ञानपुर पर गुंडा एक्ट, सुनें वायरल ऑडियो

212 Views
Read Time:1 Minute, 42 Second

भदोही। ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। यह मामला टोल प्लाजा लालानगर संचालक को धमकी और रंगदारी मांगने के आरोप दर्ज किया गया है। प्रकरण से जुड़ा एक ऑडियो क्लिप भी पुलिस को हाथ लगा है।

निषाद पार्टी के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ गुंडाएक्ट की कार्रवाई की संस्तुति की गई है। उनके खिलाफ औराई कोतवाली में गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। विधायक विजय मिश्रा पर प्रयागराज, मीरजापुर और भदोही में उनके खिलाफ 71 मुकदमे दर्ज हैं।

जानकारी देते हुए भदोही एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि ज्ञानपुर विधाययक अपने लोगों को टोल प्लाजा लालानगर का टेंडर दिलवाना चाहते थे। जिनके नाम से वह टोल प्लाजा लेना चाहते थे उन्हें नहीं मिला।इसी को लेकर टोल प्लाजा संचालक गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को विधायक ने जान से मारने की धमकी देते हुए रंगदारी मांगा था। इस मामले में एक ऑडियो क्लिप भी पुलिस के हाथ लगी है। इसके बाद कार्रवाई की गई है।

2 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना अपडेट: वाराणसी में COVID-19 का प्रकोप जारी, सुबह तक मिले इतने पॉजिटिव

Sun Jul 19 , 2020
वाराणसी। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं वाराणसी में भी प्रतिदिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां हर रोज नए मरीजों का मिलना बदस्तूर जारी है। रविवार को सुबह 11 बजे तक आई रिपोर्ट में 40 लोग पॉजिटिव […]