मैं हूँ आपका टोल फ्री नंबर, मुझे कॉल करें-डॉ0 नीलकंठ तिवारी

20 Views
Read Time:2 Minute, 56 Second

किसी प्रकार की कालाबाजारी पकड़ने पर होगी कड़ी कार्यवाही

अधिक से अधिक मात्रा में वैक्सीन लगवाएं व बिना मास्क के कहीं न जाएं

वाराणसी। कोरोना महामारी के दुसरे लहर के तेज़ी से फैलने पर, प्रदेश के पर्यटन मंत्री डॉ0 नीलकंठ तिवारी ने आज सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी शहर दक्षिणी के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद कर क्षेत्र की स्थिति का जायजा लिया। वार्ता में डॉ0 तिवारी ने समस्त पार्षदगण व पार्टी पदाधिकारियों से अपने- अपने वार्ड में सैनीटाईजेशन प्रक्रिया को सुनिश्चित कराने पर जोर दिया तथा अधिक से अधिक मात्रा में वैक्सीनेशन करवाने का आग्रह किया।
उक्त संवाद में स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बारी-बारी से अपनी समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया। एक कार्यकर्त्ता के टोल फ्री न० के बारे पूछने पर डॉ0 तिवारी ने कहा मैं हूँ आपका टोल फ्री न., आप मुझे कॉल करें। हर समस्या का समाधान मिलेगा। डॉ0 तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी व मुख्यमत्री योगी जी लगातार काशी के जनता का खयाल रखते हुए हर विषय पर आवश्यक व हितकारी निर्णय ले रहे हैं। उनकी अनुकम्पा से शहर में बेड व ऑक्सीजन की कमी ना हो इस विषय पर लगातार कार्य हो रहा है। इसी क्रम में दो तीन में करीब 1000 बेड क्षमता का कोविड केयर सेंटर तैयार होने जा रहा है। अपने संवाद में मंत्री डा तिवारी ने विशेष रूप से आग्रह किया कि जरुरत पड़ने पर ही ऑक्सीजन की माँग करे और इंजेक्शन के बारे में कहा कि बिना चिकत्सीय परामर्श के व्यर्थ इंजेक्शन किसी को नहीं दिया जाएगा। यदि कहीं से भी एम्बुलेंस या किसी प्रकार की सुविधा की कालाबाजारी पकड़ी जाएगी तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। अंत में सभी लोग से वैक्सीनेशन व मास्क लगवाने को कहा।
उक्त बैठक में वाराणसी महानगर के पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष समेत दक्षिणी विधानसभा के वरिष्ट कार्यकर्त्तागण उपस्थित रहे।

0 0

Next Post

नमामि गंगे द्वारा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर Ganga Quest 2021 का आयोजन

Sat Apr 24 , 2021
” गंगा क्वेस्ट से जुड़े गंगा को अपने समीप पाएं ” भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक धरोहर सहेजने की दृष्टि से नमामि गंगे द्वारा वर्चुअल तरीके से ” गंगा क्वेस्ट 2021″ का आयोजन किया गया है । कोविड महामारी के दौर में इस प्रतियोगिता की विशेष बात यह है की […]

मुख्य समाचार