IPL का पूरा शेड्यूल हुआ तैयार, इस तारीख से होगा शुरू टूर्नामेंट

98 Views
Read Time:1 Minute, 30 Second

इसबार कोरोना वायरस के चलते 29 मार्च से खेले जाने वाले आईपीएल मैच को स्थगित कर दिया था। वहीं अब यह खबर आ कि आईपीएल मैच 26 सितंबर से लेकर 9 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने फिलहाल अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

सूत्रों की माने तो बीसीसीआई ने आईपीएल सीजन 13 का पूरा शेड्यूल तैयार कर लिया है इस। बार आईपीएल यूएई में 26 सितंबर से शुरू होगा और फाइनल मैच 6 नवंबर को खेला जा सकता है। वहीं सूत्रों के अनुसार अगस्त के पहले सप्ताह में आईपीएल का पूरा शेड्यूल भी जारी किया जा सकता है।

इससे पहले गुरुवार को खबर आई थी कि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले सभी भारतीय क्रिकेटर 5 हफ्तों की ट्रेनिंग के लिए यूएई जा सकते हैं। एक न्यूज रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि बीसीसीआई के पास यूएई ही आईपीएल के आयोजन का विकल्प है। बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल आयोजित करने के लिए मंजूरी लेने की प्रक्रिया पर काम कर रही है।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना अपडेट: वाराणसी में COVID-19 विस्फोट, जानें किन इलाकों में पहुंचा संक्रमण

Fri Jul 17 , 2020
वाराणसी। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं वाराणसी में भी प्रतिदिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां हर रोज नए मरीजों का मिलना बदस्तूर जारी है। शुक्रवार को सुबह 11 बजे तक आई रिपोर्ट में 20 लोग पॉजिटिव पाए […]