शादी के बाद एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ की तस्वीरें हो रही है वायरल, देखिये क्या से क्या हो गई

396 Views
Read Time:3 Minute, 6 Second

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ आजकल बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म साल 2018 में आई ‘रेड’ थी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘बर्फी’ थी. बर्फी में उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. हालांकि इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. भले ही बॉलीवुड में इलियाना को खास पहचान नहीं मिल पाई हो लेकिन फिगर के मामले में वह हिट हैं. आये दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो इलियाना जिम नहीं जातीं. वह हल्का-फुल्का व्यायाम करके अपना फिगर मेन्टेन रखती हैं. कुछ दिनों से इलियाना फिल्मों से दूर हैं और हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हुई जिसमें वह काफी मोटी दिख रही हैं. पहले तो ये फोटो देखकर लोगों को पहचानना मुश्किल हो गया कि ये वाकई इलियाना हैं. बाद में ध्यान से देखने पर पता चला कि ये उन्हीं की तस्वीर है.

मोटापे से जूझ रही हैं इलियाना
बता दें, आखिरी बार इलियाना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में वह बेहद स्लिम और फिट दिख रही थीं. लेकिन हाल ही में वायरल हुई तस्वीर में वह बेहद मोटी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में इलियाना की बॉडी का नीचे वाला हिस्सा काफी भारी नजर आ रहा है. जिस किसी ने भी इलियाना की ये तस्वीर देखी वह हैरान रह गया. हाल ही में खबरें आई थीं कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी में शरीर के नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बाताया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से है. बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं. उन्हें लगता था कि वह बदसूरत हैं. फिर एक दिन उन्होंने डिप्रेशन पर जीत हासिल कर ली और खुद को जैसी वह हैं वैसे ही एक्सेप्ट कर लिया.

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा शास्त्री घाट पर किया गया विशाल धरना प्रदर्शन

Mon Feb 8 , 2021
वाराणसी जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा माकपा, किसान सभा तथा दूसरे दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर फर्जी धाराएं लगाने और उन्हें भयभीत कर जनता की समस्याओं को उठाने से रोकने के खिलाफ माकपा द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन जिला मुख्यालय के शास्त्री घाट पर किया गया! इस अवसर पर आम सभा को […]

मुख्य समाचार