सोनू सूद ने ली 4 बेटियों की पढ़ाई की जिम्मेदारी, इसी महीने उत्तराखंड आपदा में खो दिए हैं पिता

360 Views
Read Time:1 Minute, 56 Second

सोनू सूद आए दिन किसी न किसी की मदद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रीसेंटली उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर और भी लोग प्रेरणा ले सकते हैं। उत्तराखंड त्रासदी में पिता खो चुकी बच्चियों को पढ़ाने की जिम्मेदारी सोनू सूद ने ली है।

 

सोनू सूद पूरे कोरोना के दौरान जरूरतमंदों के सच्चे हमदर्द के रूप में सामने आए हैं। उनके अच्छे काम लगातार जारी हैं। वह की परिवारों की बीमारी और बेरोजगारी में मदद कर चुके हैं। अब उत्तराखंड आपदा में मां-बाप खो चुकी 4 बेटियों की पढ़ाई का जिम्मा सोनू सूद ने लिया है।

5 साल तक पढ़ाने की ली जिम्मेदारी
सोनू सूद की ट्विटर टाइमलाइन पर एक ट्वीट दिख रहा है। इसमें लिखा है, मेरे निवेदन पर मेरे दोस्त, मेरे भाई सोनू सूद ने उत्तराखंड आपदा में मारे गए स्वर्गीय आलम पुंडीर की 4 अनाथ बेटियों को 5 साल तक पढ़ाने की पूरी जिम्मेदारी उठाई है। सोनू सूद ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा है, यह परिवार अब हमारा है भाई।

उत्तराखंड ट्रैजिडी में गईं कई जानें
बीती 7 फरवरी को चमोली के तपोवन में ग्लेशियर फटने से कई परिवार तबाह हुए थे। इस हादसे में कई लोगों की जानें गईं और कई लोग लापता हैं। इन्हीं लोगों में आलम पुंडीर का परिवार भी एक था। सोनू सूद का यह कदम इंस्पायरिंग है।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिना मास्क-हेलमेट के पत्नी संग बाइक राइड पर निकले विवेक ओबेरॉय, पुलिस ने काट दिया चालान

Sat Feb 20 , 2021
पुलिस और कानून के आगे क्या सेलेब क्या आम आदमी, सभी हमेशा एक समान रहते हैं. अगर गलती होगी तो एक्शन भी लिया जाएगा और कई मौकों पर चालान भी कटता दिख जाएगा… विवेक ओबेरॉय का कटा चालान दरअसल 14 फरवरी को विवेक अपनी पत्नी संग बाइक राइड पर निकले […]

मुख्य समाचार