राजा तालाब के पास चौरी चौरा ट्रेन से कटने से महिला की मौत

381 Views
Read Time:1 Minute, 19 Second

रोहनिया- करनाडाड़ी, बैरवन गांव के पास रेलवे लाइन पर मंगलवार की भोर में बैरवन निवासी राम सकल पाल की पत्नी सीता देवी उम्र 32 वर्ष की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी।


मृतिका को तीन लड़की तथा एक लड़का है।मृतिका के पति राम सकल पाल ने बताया कि मेरी पत्नी सीता देवी पिछले चार साल से बीमार चल थी और उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी जिसकी इलाज चल रहा था। जिसके दौरान मंगलवार को भोर में लगभग 4 बजे शौच के लिए घर से निकली और काफी देर तक घर वापस न आने पर परिवार वालों ने खोजबीन शुरू कर दिया जिसके दौरान पता चला कि करनाडाड़ी ,बैरवन गांव के सामने ट्रेन से कटकर सीतादेवी की मौत होने की सूचना मिली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे मोहनसराय चौकी इंचार्ज राम कुमार पांडेय ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

0 0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

क्रिकेट प्रतियोगिता में हथियर की टीम हुई विजयी

Tue Feb 9 , 2021
दानगंज पंडित राम प्रवेश चौबे पीजी एवं इंटर कॉलेज रजला द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के हथियर की टीम विजई घोषित हुई उपविजेता के रूप में बाबतपुर की टीम मां जालपा स्पोर्टिंग क्लब रही कार्यक्रम के समापन में मुख्य अतिथि द्वय के रुप में कुलपति महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ प्रोफेसर टी […]

मुख्य समाचार