काम किया है, काम करेंगे,दिल्ली की तरह यू. पी.का विकास करेंगे–

463 Views
Read Time:2 Minute, 5 Second

चिरईगांव ब्लॉक के सेक्टर 04 के पंचवटी(मुस्तफाबाद, रेता पार)में आम आदमी पार्टी ने आगामी पंचायत चुनाव के संदर्भ में “आप की चौपाल” का आयोजन किया । चौपाल में उपस्थित प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह जी ने उपस्थित जनों को संबोधित करतें हुए दिल्ली के विकास मॉडल की चर्चा करते हुए कहा कि व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई प्रमुखता से लड़ने वाले अरविंद केजरीवाल जी और संजय सिंह जी आदि साथियों ने दिखा दिया हैं कि आंदोलन की उपज आम आदमी पार्टी ने सत्ता की ताकत का इस्तेमाल आम आदमी के जीवन स्तर में सुधार के लिये किया औऱ निरंतर स्वराज की अवधारणा को मजबूत करने के लिये कार्य कर रहीं हैं। यदि आगामी पंचायत चुनाव में “आप” को जनता का समर्थन मिला तो पार्टी अंतिम व्यक्ति के हक के लिये काम करेंगी।
जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद जायसवाल जी, जिला महासचिव अखिलेश पांडेय जी, शिवपुर विधानसभा अध्यक्ष दीपक सिंह जी ने उपस्थित लोगों को “आप” की विचारधारा से अवगत कराते हुए ग्रामीणों के हक-हकूक की बात की।इस दरम्यान ग्राम पंचवटी कमेटी का भी गठन किया गया, जिसमें अध्यक्ष अमित कुमार और महासचिव आविष्कार साहनी को बनाया गया। इस अवसर पर कई ग्रामीणों ने आप की सदस्यता भी ग्रहण की।
मौके पर मौजूद लोगों में सर्वश्री
श्रवण पाण्डेय, आनंद पांडेय, सूर्यकांत मिश्रा, धर्मेंद्र तीवारी, राम सनेही आदि लोग उपस्थित थें।

1 0

Next Post

गर्भवती की प्रसव पूर्व देखभाल में विशिष्ट योगदान के लिए चिकित्सकों किया गया सम्मानित

Mon Mar 22 , 2021
मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय सभागार में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान (पीएमएसएमए) के तहत जनपद स्तर पर “आई प्लेज फ़ॉर 9 एचीवर्स अवार्ड 2020-21” सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ वीबी सिंह द्वारा की गयी। उन्होंने कहा कि पीएमएसएमए क्रियान्वयन के अंतर्गत गर्भवती महिलाओं […]

मुख्य समाचार